sryhj

दोस्तों इन दिनों बिहार सिर्फ बिहार ही नही बल्कि देश के साथ साथ विदेसो में भी बिहार के लाल इशान किशन के खूब चर्चा हो रही है. आप सब को तो यह मालुम ही होगा की टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज इशान किशन ने अपने दशवे एक दिवसीय मैच में दोहरा सतक जर दिया है.

Also read: पटना के लोगो के लिए अच्छी खबर, आनंद विहार और पटना के लिए चलेंगी समर स्‍पेशल ट्रेनें

इशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ आखरी व तीसरे odi में अपने करियर का पहला दोहरा सतक लगा दिया है. जब इशान किशन ने सतक लगया तब सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने वालो की कतार लग गई. लेकिन अब बात उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में करते है.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिज़ाज गर्मी से मिली राहत, यहां होगी बारिश

आपके जानकारी के लिए बता दे की टीम इंडिया के स्टाइलिश विकेट कीपर बल्लेबाज इशान किशन की प्रेमिका को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है की कौन है इशान किशन की प्रेमिका क्या नाम है उसका लेकिन अब हम आपको बता दे की भारतीय टीम की स्टार बल्लेबाज जिस लड़की से प्यार करते है उसका नाम अदिति हुंडिया है.

Also read: Bihar Weather: बिहार में एकाएक बदला मौसम, जाने कहां गिरे ओले

आपको यह भी यह भी बता दे की इशान किशन की प्रेमिका अदिति हुंडिया भी कोई सिंपल लड़की नही है बल्कि. अदिति हुंडिया भी करोड़ो रूपए की मालकिन है. आपको बता दे की इशान किशन की गर्ल फ्रेंड की कुल सम्पत्ति लग भग 2 से 3 मिलियन डॉलर के बीच आंकी गई है.

Also read: Bihar Weather Today: आज कैसा रहेगा बिहार का मौसम?, पटना, गया समेत इन जिलों को लेकर अलर्ट जारी

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.