सभी के दिलो पर छाए रहने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी किरदार की एक्टिंग लोगो को काफी पसंद है. जैसा की आप सब जानते है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी कलाकार लोगो का मनोरंजन कराने का कोई मौका नही छोड़ते है. जिससे लोग उन्हें काफी पसंद करते है.

image 247

अब आप यह भी जान ले की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बेहतरीन कलाकारों में से एक अमित भट्ट जो आज किसी परिचय के मोहताज नही है. लेकिन उन्हें अधिकतर लोग चंपक चाचा के नाम से ही जानते है. खास बात यह है की दर्शक उनके अभिनय को काफी ज्यादा पसंद करते है.

image 248

आपको बता दे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट असल जिन्दगी में जेठालाल’ से उम्र में छोटे हैं. लेकिन उन्हें स्किन पर बापू जी का रोल मिला है. जैसा की आप सब जानते है की अमित भट्ट 14 सालों से ‘जेठालाल’ के ‘बापू जी’ का रोल निभा रहें है.

image 249

सबसे अहम बात यह है की अमित भट्ट अपने से दोगुना उम्र के लोग का रोल कर के सभी का दिल जीत रखे है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. आपके जानकारी के लिए बता दे की 19 अगस्त 1972 में जन्मे अमित भट्ट असल जिंदगी में दिलीप जोशी यानी की जेठालाल से 4 साल छोटे हैं. 

image 250

जैसा की आप सब जानते ही होंगे की बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी रोमांटिक भी हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है.

बता दे की अमित भट्ट के पत्नी का नाम कृति भट्ट (Kruti Bhatt) है. बताया जा रहा है की कृति बहुत दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगते है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.