बॉलीवुड में इस समय शादी का सीजन चल रहा है. अब खबर आ रही है की टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी अक्षर पटेल भी जनवरी के महीने में ही शादी करने वाले है. लेकिन उससे भी पहले आप यह भी जानते होंगे की भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल बॉलीवुड के अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी होने वाली है. अपनी शादी को लेकर केएल राहुल ने छुट्टियां भी ले ली है.

image 159
Image credit : Social media

आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की चर्चा कई सालो से सुन रहें है. खास बात यह है की दोनों को अक्सर एक साथ विदेश में घूमते देखा भी गया है. जिसका फोटो दोनों सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं. जिस पर फैंस भी प्यार लुताते है.

image 160
Image credit : Social media

जैसा की आपने सुना होगा की अथिया शेट्टी और केएल राहुल बहुत दिनों से एक दुसरे को डेट कर रहें है. लेकिन अब इन्तजार की घरिया खत्म हो गई है. बताया जा रहा है की भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल का घर सजना सुरु गया. तब ये कन्फर्म हो गया की उनके घर में शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है.

image 161
Image credit : Social media

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी करने जा रहें है. खास बात यह है की शादी से पहले उनके घर तीन दिन तक रस्में निभाई जाएगी. हल्दी से लेकर मेहदी, संगीत सब कुछ होगा. खबर आ रही है. इन सभी रस्मो के बाद उनके करीबियों और रिश्तेदारों के बीच उनकी शादी होगी.

image 162
Image credit : Social media

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.