हार्दिक पंड्या का नाम सुनते ही हर गेंदबाज के मन में खोफ बैठ जाता है. खास कर स्पिन गेंदबाज के मन में ये दर जायदा दिखाई देता है. वैसे हार्दिक पंड्या का नाम उन खिलाडीयों आता है जो लगातार तीन बल पर तीन छक्के मारते है. जब से रोहित शर्मा भारतीय टीम के टी 20 से बाहर हुए है तब से हार्दिक पंड्या को टीम इंडिया का अस्थाई कप्तान बनाया गया है.

image 155

आपको बता दे की हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भारतीय टीम बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. हार्दिक पंड्या अभी तक अपनी कप्तनी में भारत को दो टी20 सीरीज जीता चुके है. वैसे हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते है.

image 156

लेकिन कई बार ऐसा भी देखने को मिला है की हार्दिक पांड्या अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हुए है. जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की तस्वीर तो वायरल होती रहती है. लेकिन इस बार हार्दिक पांड्या अपने बचपन के तस्वीर को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बने हुए है.

image 157

खास बात यह है की कुछ दिन पहले ही हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है. जो खूब वायरल हो रही है. जैसा की आप देखे सकते है की हार्दिक पंड्या अपने बचपन की तस्वीर में अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के साथ नजर आ रहें है. जो दिखने में बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. बताते चले की हार्दिक पंड्या इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज की अगुवाई कर रहें है.

image 158

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.