फिल्म जगत के महान कलाकारों में से एक सुपरस्टार रजनीकांत आज किसी परिचय के मोहताज नही है. वैसे तो सुपर स्टार रजनीकान्त तमिल फिल्म के अभिनेता है. लेकिन रजनीकांत ने बहुत सारे हिंदी फिल्मो में भी काम किया है. जो दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है.

image 708
Image credit : Instagram

आपको बता दे की दक्षिण भारत में सुपरस्टार रजनीकांत को एक तरह से लोग भगवान की तरह पूजते है. जो की आज तक इतना सम्मान किसी भी अभिनेता को नही दिया गया है. और पहले ऐसा अभिनेता है जिन्हें लोग भगवान की तरह पूजते है. बता दे की रजनीकांत शुरू में प्रतिनायक की भूमिकाएँ में नजर आते थे.

image 734
Image credit : Instagram

बताया जा रहा है की जब रजनीकांत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी तो कुछ ही सालो में वो तमिल फिल्म के एक सफल अभिनेता बन गए थे. बता दे की तब से रजनीकांत भारत की लोकप्रिय संस्कृति में एक प्रतिमान बने हुए हैं. जो की अभी तक कोई भी अभिनेता ऐसा नही कर पाया है.

image 735
Image credit : Instagram

सबसे अहम बात यह है की रजनीकांत को शिवाजी फ़िल्म में कार्य करने के लिए उन्हें 26 करोड़ रुपये दिय गए थे. जो की उस समय में इतना फीस किसी भी अभिनेता की नही थी. बताते चले की सुपरस्टार रजनीकांत अभिनेता के साथ साथ एक लेखक भी है. खास बात यह है की रजनीकांत का पुरा नाम शिवाजीराव गायकवाड है.

image 736
Image credit : Instagram

दोस्तों आपको रजनीकांत का कौन सा फिल्म पसंद है कमेंट में जरुर बताए.

image 737
Image credit : Instagram

रोबोट फिल्म में रजनीकांत का क्या नाम था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 738
Image credit : Instagram

रजनीकांत हिंदी फिल्म से पहले कौन से फिल्म में काम करते थे कमेंट में जरुर बताए.

image 739
Image credit : Instagram

रजनीकांत का पूरा नाम क्या है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 740
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.