एमएस धोनी (MS Dhoni) जो आईपीएल में इस समय विनिंग रथ पर सवार है. लेकिन एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ी के चोटिल होने से एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम की चिंता बढ़ गई है. इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम को लेकर बड़ा वयान दिया है.

दीपक चाहर के चोटिल होने पर बरसे रवि शास्त्री

आपको बता दे की एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम को लेकर आईपीएल में कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बहुत ही बड़ा बयान दे दिया है. बता दे की रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के फेवरेट खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) पर निसाना साधा है.

इससे पहले भी दीपक चाहर के चोटिल होने के कारण आईपीएल से बाहर हो चुके है

एमएस धोनी (MS Dhoni) के पसंदीदा खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) पर निसाना साधते हुए टीम इंडिया के पूर्व कोच ने कहा की 4 मैच खेलने का दम नहीं है और टीम आपको 14 करोड़ रुपये दे रही है. साथ ही रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने धोनी के टीम के इस खिलाड़ी को लेकर यह भी कहा की टी20 में आपको सिर्फ 4 ओवर डालने होते हैं.

दीपक चाहर पिछले 18 महीनों में कई बार चोटिल हो चुके हैं

एमएस धोनी (MS Dhoni) के टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर को रवि शास्त्री ने यह भी कहा की आप इस तरह से चोटिल हो जाए तो ये बड़ी समस्या है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.