भारतीय सिनेमा के सबसे अहम कलाकारों में से एक सलमान खान जो अभी के समय में किसी परिचय के मोहताज नही है. बता दे की सलमान खान जिनका पुराना फिल्म जिसके देखने के बाद लोगो के अंदर एक अलग ही फीलिंग होने लगती थी. जो अभी के फिल्मो में नही दिखाई देता है.

image 849

दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है सलमान खान के एक बहुत ही अच्छी फिल्म के बारे में जिसकी चर्चा इस समय खूब हो रही है. जी हां दोस्तों हम जिस फिल्म के बारे में बात करने वाले है उसका नाम तेरे नाम है. जिसकी हीरोइन की चर्चा खूब हो रही है.

image 850

आपको बता दे की सलमान खान की हिरोइन यानी की तेरे नाम फिल्म में काम करने वाली भूमिका चावला जो अभी के समय में किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. जैसा की आप सब जानते ही है की भूमिका चावला अब हिंदी फिल्मो बहुत ही कम नजर आती है.

image 851

आपके जानकारी के लिए बता दे की बताया जा रहा है की भूमिका चावला की एक्टिंग को कुछ खास सराहना नही मिली. बताते चले की भूमिका चावला ने अपने करियर की शुरुआत मोडलिंग से की थी. उसके बाद उन्हें टेलीविजन शो हिप हिप हुर्रे से काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली.

image 852

भूमिका चावला की कौन सी फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरूर बताए

image 853

भूमिका चावला कहा की रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरूर दे.

image 854

भूमिका चावला की शादी कब हुई थी कमेंट में जरूर बताए.

image 855

भूमिका चावला की कौन सी गाना आपको पसंद है कमेंट में जरूर बताए

image 856

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.