blankegegew

India vs Bangladesh 2nd test match score : भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच शुरू हो चूका है. हुआ यूँ की खेल के शुरुआत में ही पेस गेंदबाज उमेश यादव बोलिंग कर रहे थे. एक बॉल पर जाकिर हसन ने लेग साइड में शोर्ट खेला , बॉल कैच होने के लिए वहां फील्डिंग कर रहे मो.सिराज के तरफ गया. वो कैच छुट गया. इसीलिए पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मो.सिराज को सुना दी.

बांग्लादेश और इंडिया के बीच दूसरा टेस्ट

आपको बता दूँ की बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच भारत ने 188 रनों से जीत लिया था. अब दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. बांग्लादेश ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहला दिन का खेल ख़त्म भी हो गया है. बांग्लादेश 227 रन बना कर आल आउट हो गई है. टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल ने अच्छी कप्तानी की है.

बांग्लादेश की पूरी टीम 227 रन पर आल आउट

बांग्लादेश को 227 रनों पर समेटने में कोच राहुल द्रविड़ के रणनीति का भी अहम् योगदान रहा है. टीम इंडिया के बोलर उमेश यादव को चार विकेट मिले है, रविचंद्रन आश्विन को भी 4 विकेट मिले है, जयदेव उनादकट को 2 विकेट मिले है, और मो.सिराज और अक्षर पटेल को कोई विकेट नहीं मिला है.

उमेश यादव और रवि चंद्रन आश्विन को मिले 4-4 विकेट

टीम इंडिया के तरफ से सभी बोलर ने काफी अच्छी बोलिंग का प्रदर्शन किया है. इसी के साथ टीम इंडिया के बैटिंग की शुरू भी हो चुकी है, ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और शुभमन गिल दोनों पिच पर डटे हुए है. केएल राहुल 3 रन बना कर खेल रहे है तो शुभमन गिल 14 रन बना कर खेल रहे है.

मो.सिराज ने ड्राप किया कैच

जब बांग्लादेश बैटिंग कर रही थी तब फील्ड पर एक दिलचस्प मामला देखा गया. उस वक्त हुआ यूँ की उमेश यादव बोलिंग कर रहे थे, बांग्लादेश के बैट्समेन जाकिर हसन बल्लेबाजी कर रहे थे , इसी वक्त एक कैच मो.सिराज ने ड्राप कर दिया. इसी लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मो.सिराज को बात सुना दी.