Summer Special Trains: अगर आप भी गर्मी की छुट्टी में कही बाहर घुमने का प्लान बना रहें है तो यह आपके लिए बहुत ही अहम खबर है. दोस्तों इसके लिए आप ट्रेन में कंफर्म सीट की चिंता मत करिए. जो की रेलवे ने ट्रेनों में भीड़ को कम करने के लिए तगड़ा फैसला ली है.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

आपको बता दे की रेलवे ने ट्रेन में भीड़ को कम करने के लिए 220 समर स्पेशल ट्रेनों को चलाने का फैसला की है. जो की ट्रेनें आपको मुंबई, बनारस, माता वैष्णो देवी सहित देश के हर हिस्से में छोड़ने के लिए चलाई जा रही है.

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

पश्चिम रेलवे ने कहा की पैसेंजर्स की सुविधा और उनकी यात्रा मांग को देखते हुए सेविशेष किराये पर स्‍पेशल ट्रेनें चलाने का फैसला किया गया है. ट्रेन नंबर 09097/09098 बांद्रा टर्मिनस-श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा एसी सुपरफास्ट स्पेशल (साप्ताहिक) 22 फेरा चलेगा.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

ट्रेन नंबर 09097 बांद्रा टर्मिनस-श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा एसी सुपरफास्ट स्पेशल हर रविवार को बांद्रा टर्मिनस से 21.50 बजे चलेगी. उसके बाद मंगलवार को 10.00 बजे श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा पहुंचेगी. दोस्तों यह ट्रेन 21 अप्रैल 2024 से 30 जून 2024 तक चलेगी.

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.