Site icon APANABIHAR

IPL 2024: दिनेश कार्तिक की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देख रोहित शर्मा हुए खुश, बोले वर्ल्ड कप खेलना है…

IPL 2024

IPL 2024

IPL 2024 MI vs RCB: टीम इंडिया के फिनिसर कहे जाने वाले दिनेश कार्तिक इन दिनों आईपीएल में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के कारण सुर्खियों में बने हुए है. दोस्तों दिनेश कार्तिक 38 साल के ही है. जिनमे अनुभव की कोई भी कमी नही है.

दोस्तों आपने देखा होगा की आईपीएल में जब आरसीबी और मुंबई इंडियंस (MI vs RCB) का मैच हुआ था तो इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहें थे. जिसको देख रोहित शर्मा उनके मजे में रहें थे.

IPL 2024 MI vs RCB: आपको बता दे की आपने अक्सर देखा होगा की मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के मजाकिया कमेंट्स अक्सर स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो जाता है. जैसा की आपको मालुम होगा की मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मैच में दिनेश कार्तिक ने 23 गेंदों पर 53 रन की तूफानी पारी खेली थी.

दोस्तों इस मैच में 230.43 की बढ़िया स्ट्राइक रेट से वह मैदान के हर कोने में वह चौके-छक्के की बारिश कर रहें थे. कार्तिक ने जब आकाश मधवाल की गेंद पर अजीबोगरीब स्टाइल से चार चौके मारे तो इसी समय रोहित शर्मा उनके पास आए और कहने लगे- ‘वर्ल्ड कप सेलेक्शन के लिए पुश करना है इसको. वर्ल्ड कप चल रहा है, वर्ल्ड कप. शाबास डीके.

Exit mobile version