Mahindra Supro Excel
Mahindra Supro Excel

Mahindra Supro Excel: घरेलू वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा अपने कमर्शियल गाड़ियों के अलावा पैसेंजर कारों के सेगमेंट में भी काफी तगड़ी है. जो की महिंद्रा के छोटे वाहन भी मार्केट में खूब लोकप्रिय है. जो की आज हम कंपनी के ऐसे वाहन के बारे में बात करेंगे जिसका लुक बहुत ही बढ़िया है.

दोस्तों महिंद्रा ने इस साल में अपने पहले छोटे कमर्शियल वाहन (SCV) के रूप में Supro Profit Truck Excel लॉन्च कर दी है. जो की यह वाहन डीजल और सीएनजी दोनों विकल्पों में आती है. तो चलिए जानते है दोनों की कीमत.

Supro Profit Truck Excel के डीजल वेरिएंट की कीमत 6.61 लाख रुपये है. जो की यही इसकी एक्स-शोरूम कीमत भी है. जबकि सीएनजी वेरिएंट की कीमत 6.93 लाख रुपये है. और यही इसकी एक्स-शोरूम भी है.

बता दे की Supro Profit Truck Excel का माइलेज बहुत ही बढ़िया है. साथ इस वाहन में वजन उठाने की भी क्षमता जबरदस्त है. दोस्तों इसका डीजल वेरिएंट प्रति लीटर ईंधन में 23.6 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.