Bajaj Pulsar electric bike price
Bajaj Pulsar electric bike price

Bajaj कंपनी भारत की सबसे बेहतरीन कंपनी में से एक कंपनी है यह कंपनी पिछले कुछ सालों से अपने ग्राहकों पर एकतरफा राज कर रही है. लेकिन आज के इस खबर में हम बात करने वाले है बजाज कंपनी के दमदार इंजन वाले इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में…

Bajaj Electric Bike
Bajaj Electric Bike

यह भी पढ़े – Bajaj Platina ने बाज़ार में लॉन्च किया नए वर्जन का धांसू लुक वाला बाइक, देगी 80kmpl की बेहतरीन माइलेज मात्र इतनी होगी कीमत

दरअसल हम बात कर रहे है Bajaj कंपनी के Pulsar Electric बाइक के बारे में यह बाइक की मोटर से आप अंदाजा लगा सकते है की इसका मोटर 10,000 वाट का है. साथ ही इस बैटरी को फुल चार्ज करने में मात्र 3 घंटे का समय लगेगा और यह बाइक आपको फुल चार्ज होने पर 150km की अच्छी रेंज दे सकती है.

साथ ही इस बाइक की एक वेरिएंट भी है जिसका नाम बजाज pulsar है और इन दोनों वेरिएंट की कीमत में तक़रीबन 20 हजार रूपये की अंतर हो सकती है पहले वाले वेरिएंट की कीमत 1,30,000 रुपए और दुसरे वेरिएंट की कीमत ₹1,50,000 रुपए हो सकती है.

यह भी पढ़े – बजाज कंपनी की बाइक Bajaj CT 110x खरीदिये अभी मिलेगा 30% का अतिरिक्त छुट, देगी 78kmpl की बेहतर माइलेज

और बजाज कंपनी की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सारे अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होने वाली है जैसे स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर सभी डिजिटल लगे होंगे. जबकि इस बाइक में मोबाइल कनेक्टिविटी की भी सुविधा दी जायेगी. उसके साथ ही ब्लूटूथ फ़ास्ट चार्जर एवं वाई-फाई.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.