Enigma Ambier N8
Enigma Ambier N8

Enigma Ambier N8: दोस्तों पिछले कुछ साल से ही मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डीमांड बढती जा रही है. जिसके कारण सभी वाहन निर्माता कंपनी अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजारों में पेश कर रही है. तो वही Enigma कंपनी ने भी हाल ही में अपनी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च की है. जिसका नाम Enigma Ambier N8 है.

Enigma Ambier N8
Enigma Ambier N8

यह भी पढ़े – OLA S1 Air की नींद उड़ाने के लिए लॉन्च हुई Lectrix EV के दो इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स की होगी भरमार

Enigma Ambier N8 स्कूटर की शोरूम कीमत

Enigma Ambier N8 स्कूटर 1 वेरिएंट में उपलब्ध है. जिसकी शुरुआती शोरूम कीमत 1.05 लाख रुपए है. और वही इस स्कूटर की ऑन रोड कीमत 1,09,340 रुपय है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1500w का BLDC मोटर दिया है. Enigma Ambier N8 स्कूटर को आप 45 से 50Kmph की अधिकतम स्पीड से सड़कों पर दौड़ा सकते है.

Enigma Ambier N8 स्कूटर की बैटरी

साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 63 Volt 60hh की बैटरी दी गई है. जिसे फ़ास्ट चार्ज से फुल चार्ज करने में केवल 2 से 3 घंटे का समय लगता है. वही Enigma Ambier N8 स्कूटर को नार्मल चार्ज से चार्ज किया जाए तो 5 से 6 घंटे का समय लगता है. और वही यह Enigma Ambier N8 स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 200Km की रेंज देता है. जबकि Okinawa Ockhi-90 स्कूटर भी लगभग 160Km की रेंज देता है.

यह भी पढ़े – जल्द ही नए अवतार में आ रहा Yamaha Ray ZR, बढ़ेगी कीमतें व फीचर्स

Enigma Ambier N8 स्कूटर की एडवांस फीचर्स

Enigma Ambier N8 स्कूटर की सबसे खास बात यह है की यह 200Kg का वजन आसानी से उठा सकता है. और वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सैफ्टी के लिए इसके अगले पहिया में डिस्क ब्रैक और पिछले पहिया में ड्रम ब्रैक का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही Enigma Ambier N8 स्कूटर में शानदार फीचर्स दिए गए है. जैसे डिजिटल संधान कंसोल, LED हैडलाइट, डिजिटल रफ्तार मीटर इत्यादि.