Site icon APANABIHAR

Maruti Baleno: 35kmpl के शानदार माइलेज के साथ Maruti Baleno दे रही है लाजवाब फीचर्स, कीमत जान खुश हो जायेंगे आप

maruti baleno

maruti baleno

Maruti Baleno: दोस्तों अभी के समय के आनुसार 4 पहिये वाहन पर चलना लोगो का सबसे बड़ा ख्वाइस होता है. और कंपनी भी हर साल नए नए कार और नए नए फीचर्स के साथ अनेको गाड़ी को मारकेट में लाती है. और अपना कंपनी का नाम ऊचा करती है. मित्रो अगर आप भी कोई 4 पहिये गाड़ी लेने के बारे में सोच रहे है.

Maruti Baleno

यह भी पढ़े;-Bajaj Platina: केवल 26 हजार में ही मिल रहा है 96 kmpl माइलेज देने वाली बाइक, खरीदने के लिए हो रही है धक्कामुक्की

Maruti Baleno: तो हम आपको इस क्रम में पूरी मदद करेंगे. जी हा साथियों कंपनी ने अभी हाल ही में लॉन्च की है. एक बहुत ही शानदार और गाज्जब लुक और ब सारे फीचर्स के साथ एक कार. जिसका नाम है Maruti Baleno. यह कार देखने में एक दम झकास और बहुत ही मनमोहक लगती है.

जानिये Maruti Baleno की कीमत

Maruti Baleno वही बात करे हम इस कार की कीमत के बारे में तो यह कार आपको 6.61 – 9.88 लाख तक शोरूम प्राइस के साथ आप इस कार को खरीद सकते है. वही कंपनी ने ग्राहक को इस कार को खरीदने के लिए emi की सुविधा भी उपलब्ध कर रखी है.

यह भी पढ़े:-जापानी कंपनी का यह Toyota Rumion कार अच्छी फीचर्स के साथ जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है

Maruti Baleno की इंजन

Maruti Baleno इस कार की इंजन क्षमता 1197 cc है जो की बहुत ही दमदार है. वही बात करे हम इस maruti baleno की इंधन के बारे में तो कंपनी ने इस कार में पेट्रोल और (CNG – Compressed natural gas) दोनों इंधन का प्रयोग करने की सुविधा दी है.

Maruti Baleno माइलेज

Maruti Baleno वही इस कार की माइलेज के बारे में बात करे तो कंपनी का कहना है की यह Maruti Baleno कार माइलेज के मामले में 30kmpl से अधिक तक आराम से चल सकती है. वही कंपनी ने इस कार में बैठने के लिए 5 सीट दिए है जिसमे आगे का 2 सीट ड्राईवर और चालक के लिए दी गई है और पीछे के भाग में बैठने के लिए 3 सीट दिए गए है.

Maruti Baleno वही कंपनी ने इस कार को 7 रंगों में बनाई है. इस कार में 5 गियर दिए है. इस Maruti Baleno को कंपनी ने हमारे देश में 23 फरवरी 2022 को लॉन्च किया था. वही दोस्तों Mahindra XUV300 को खरीदने पर मिलेगा 56,000 रुपए की भारी छुट.

Exit mobile version