Site icon APANABIHAR

Bihar Special Trains: बिहार के रेल यात्रियों को मिला तोहफा, आनंद विहार से चलेगा दो स्पेशल ट्रेन

Bihar Special Trains

Bihar Special Trains

Bihar Special Trains: बिहार (bihar) के रेल यात्रियों के लिए भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने बहुत ही बड़ी ख़ुशी की खबर दी है. और वो खुशखबरी यह है की आनंद विहार टर्मिनल (Anand Vihar Terminal) से चलने वाली स्पेशल ट्रेनों (Special Train) का ऐलान हो गया है. और ये सब यात्रियों के भीड़ को देखते हुए किया गया है. जिससे अब लोगो को बहुत राहत मिलेगी.

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में होने वाली है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

Bihar Special Trains

Passengers Of Bihar: दोस्तों इससे बिहार के रेल यात्रियों के साथ साथ उत्तर प्रदेश के यात्रियों का भी खूब फायदा होगा. जैसा की आप सब जानते ही है की देश भर में स्कूलों के अवकास के कारण जंक्शन पर बहुत भीड़ हो जाती है. जिसके बाद रेलवे ने यात्रियों के सुविधा के लिए ये फैसला लिया है.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिज़ाज गर्मी से मिली राहत, यहां होगी बारिश

Special Trains: आपको बता दे अब दो नए समर स्पेशल ट्रेनों (Special Train) को चलाया जाएगा. जिसमे से एक ट्रेन बिहार के आनंद विहार टर्मिनल (Anand Vihar Terminal) से मधुबनी जिले के जयनगर के लिए चलाया जाएगा. जबकि दूसरी ट्रेन (Train) आनंद विहार टर्मिनल (Anand Vihar Terminal) से बिहार के सीतामढ़ी के लिए चलाया जाएगा.

Also read: राजस्थान से बिहार आना हुआ आसान, इस दिन से चलेगी स्पेशल ट्रेन

मीडिया ममे चल रही खबरों की माने तो आनंद विहार टर्मिनल (Anand Vihar Terminal) से बिहार के सीतामढ़ी के लिए ट्रेन (Train) सिर्फ हर मंगलवार और शनिवार को होने जा रहा है. जबकि यह ट्रेन (Train) 20 मई से 1 जुलाई तक चलाई जाएगी. वही रिटर्न में यह ट्रेन (Train) बुधवार और रविवार के लिए 21 मई से दो जुलाई के बीच होगा.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश

Exit mobile version