Site icon APANABIHAR

IPS Success Story: बचपन से ही डांस और एक्टिंग का शौक था, फिर बिना कोचिंग के ही क्रैक की यूपीएससी की परीक्षा

Simala Prasad

Simala Prasad

IPS Success Storyदोस्तों संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलता पा लेना कोई आसान काम नही है इसके लिए स्टूडेंट को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. जिसके बाद आईपीएस की ट्रेनिंग पूरी करना कोई साधारण काम नहीं है. दोस्तों जो इस परीक्षा में पास हो जाता वो अपने आप में ही मिशाल बन जाता है.

दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है आईपीएस अधिकारी सिमाला प्रसाद के सफलता के बारे में जो मूल रुप से मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली है. दोस्तों सिमाला प्रसाद ने दोहरी उपलब्धि हासिल की है. दोस्तों सिमाला प्रसाद बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी है.

दोस्तों एक आईपीएस ऑफिसर के लिए फिल्म इंडस्ट्री में काम करना बहुत ही मुश्किल होता है. लेकिन सिमाला प्रसाद ने ऐसा कर दिखाया. बता दे की सिमाला प्रसाद साल 2010 बैच की आईपीएस अधिकारी है. बताया जा रहा है की ये बेहद सख्त मिजाज पुलिस ऑफिसर है.

आपको बता दे की सिमाला प्रसाद की आम जनता से सहज जुड़ाव है. दोस्तों इनका जन्म 08 अक्तूबर, 1980 को भोपाल में हुआ था. बता दे की सिमाला प्रसाद बचपन के दिनों से ही डांस और एक्टिंग का शौक था. बता दे की इन्होंने एमपी पीएससी की परीक्षा पास कर डीएसपी बनी. इसी दौरान वो यूपीएससी की तैयारी कर रही थी. जिसमे उन्हें सफलता भी मिली.

Exit mobile version