Site icon APANABIHAR

IAS Success Story: टॉपर्स के इंटरव्यूज देखते देखते, बिना कोचिंग के पहले ही प्रयास में सफलता पाई

bak1 57

IAS Success Story: दोस्तों अभी के समय में ये जरुरी नही है की आपको परीक्षा में पास करने के लिए दिन रात पढाई ही करना हो इसके अलावा आपके पास बहुत सारे तरीका होते है परीक्षा में पास करने के लिए. दोस्तों लाखों की संख्या में युवा यूपीएससी की परीक्षा में शामिल होते है.

UPSC IAS Success Story: दोस्तों आज के इस खबर में हम एक ऐसे आईएएस ऑफिसर के सफलता के बारे में बात करने वाले है जिन्होंने बिना कोचिंग के पहले ही प्रयास में पास की यूपीएससी में सफलता पा लिए थे. दोस्तों हम बात कर रहें है आईएएस अक्षय अग्रवाल (IAS Akshay Agarwal) के सफलता के बारे में.

आपको बता दे की आईएएस अक्षय अग्रवाल (IAS Akshay Agarwal) ने साल 2018 में यूपीएससी की परीक्षा में सफलता पाई थी. जिसमे अक्षय अग्रवाल को 43 वीं रैंक मिला था. ( UPSC IAS Success Story in hindi) दोस्तों अक्षय अग्रवाल यूपीएससी की तैयारी करने वालो के लिए कहते है की ऑनलाइन रिसोर्स यानी की इंटरनेट से बहुत कुछ सिखने को मिल सकता है.

UPSC Success Story in hindi : दोस्तों अब आप यह भी जान ले की अक्षय अग्रवाल ने यह भी कहा की अभ्यर्थी सोशल साईट यूट्यूब की मदद से किसी भी विषय को अच्छे तरीके से समझ सकते है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा की अभ्यर्थियों को टॉपर्स के ब्लॉग को भी पढ़ कर समझना चाहिए.

Exit mobile version