apanabihar.com1 14

किसी ने सच ही कहा है मेहनत और लगन से किसी भी कामयाबी को हाशिल किया जा सकता है | इस बात का आज बिहार के शेफालिका ने कर दिखाया है. जी हाँ दोस्तों बड़ी ख़ुशी की बात है कि बिहार के शेफालिका को AMAZON ने एक दो हजार नहीं बल्कि 1.10 करोड़ का पैकेज दिया है। शेफालिका के इस सफलता से उसका पूरा परिवार खुश है |

बचपन से थी पढने में बेहतर : आपको बता दे की शेफालिका बिहार के भागलपुर जिले की रहने वाली हैं। इनके माता-पिता का कहना है कि वह बचपन से ही पढ़ने में बहुत अच्छी थीं। उनके परिवार में सभी को विश्वास था कि वह जीवन में बहुत अच्छा करेंगी और अब भागलपुर के इस बेटी में प्रतिभा देख अमेजन ने उन्हें 1.10 करोड़ रुपये के पैकेज में सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर के पद पर स्थापित किया है।

Also read: बिहार में बिछेगा सड़कों का जाल, इन जिलों से गुजरेंगी 3 एक्सप्रेस-वे

Also read: बिहार में इस दिन से होगी तेज बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

खास बात यह है की शेफलिका आज उन लड़की के लिए प्रेरणा बन गई है | जो सोचती है हम कुछ नहीं कर सकते वह पिछले चार महीने से अमेरिका की टेक्सास स्टेट की डेलस सिटी में अमेजन के कार्यालय में कार्यरत हैं। अमेजन द्वारा उन्हें 1.10 करोड़ रुपये के पैकेज मिलने पर उनके परिवार के लोग भी काफी खुश हैं।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.