apanabihar.com 89

फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता व आसनसोल (Asansol) से सांसद बनने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पहली बार पटना (Patna) पहुंचे. उन्होंने पटना के वीर कुंवर सिंह पार्क में कुंवर सिंह के जयंती (Veer Kunwar Singh Jayanti) पर उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वीर कुंवर सिंह ने देश और समाज के लिए अपना जीवन न्योछावर किया है. उन्होंने युवा से कहा कि अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार रहें.

विरोधियों पर भी हमला : आपको बता दे की महंगाई के विषय पर आसनसोल सांसद ने कहा कि देश में महंगाई का मुद्दा बहुत गंभीर है. महंगाई बढ़ी हुई है इस बात में सच्चाई है. महंगाई बढ़ी हुई है इसमें दो राय नहीं है. वहीं विरोधियों पर हमला करते हुए कहा कि मेरे विरोध में जो चुनाव में लड़ने आए थे, मैंने उनको खामोश कर दिया. बिहारी बाबू पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मैं बिहारी बाबू हूं, बंगाली बाबू बन कर चुनाव लड़ा और जीत गया. लेकिन सही मायने में हमारे मित्र मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी जो कहते हैं वह सही है.

Also read: बिहार में पेट्रोल-डीजल का भाव गिरा, जाने 1 लिटर की कीमत

Also read: पोस्ट ऑफिस में करे निवेश, हर महीने होगी 5550 रुपये की कमाई

कहां से सांसद बने हैं शत्रुघ्न सिन्हा : खास बात यह है की शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं भारत माता की संतान हूं और हिंदुस्तानी बाबू हूं. इस दौरान उन्होंने राजद के इफ्तार पार्टी में जाने पर दिया बयान. सांसद ने कहा कि इसका जवाब अमित शाह, मुख्यमंत्री या लालू यादव ही दे सकते हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.