apanabihar.com 2 102 10

पिछले कुछ दिनों से jio सहित बीएसएनएल को छोड़कर सारे टेलिकॉम कम्पनी ने अपने रिचार्ज प्लान को पहले की अपेक्षा और महँगा कर दिया है | बता दे की उसी को लेकर बहुत लोग ये कम्पनी छोड़कर बीएसएनएल में परत करा रहे है | इसी को लेकर बीएसएनएल अपने कस्टमर को एक से एक ऑफर दे रही है | खबरों की माने तो जब से सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने शानदार ऑफर्स के प्राइवेट कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। इसी कड़ी में बीएसएनएल अब अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक और धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। कंपनी के इस नए ऑफर के तहत यूजर्स को फ्री में अमेजन फायर टीवी स्टिक मिलेगा। यह ऑफर 1 जनवरी से लाइव हो गया है। आइए जानते इस ऑफर के बारे में सारी डिटेल्स…

घर पर आएगा अमेजन फायर टीवी स्टिक : आपको बता दे की बीएसएनएल फ्री अमेजन फायर टीवी स्टिक वाले प्लान्स की शुरुआत 999 रुपये से होती है। फ्री फायर टीवी स्टिक के लिए यूजर्स को BSNL BOSS पोर्टल पर जाकर ऐनुअल अडवांस पेमेंट स्कीम के लिए अप्लाई करना होगा। यूजर को इस पोर्टल पर जाकर अपना डिवाइस सेलेक्ट करके एक साल के सब्सक्रिप्शन का पेमेंट करना होगा। पेमेंट पूरा होने के बाद बीएसएनएल यूजर के बिलिंग एड्रेस पर अमेजन फायर टीवी स्टिक डिलिवर कर देगा।

Also read: बिहार के 7 जिलों में मेघगर्जन के साथ बारिश का अलर्ट, जाने अपने जिले का मौसम

Also read: बिहार में इस दिन से होगी झमाझम बारिश, पटना-आरा वालों के लिए खुशखबरी

बीएसएनएल का 399 वाली प्लान : यह 399 प्लान 397 रुपये वाले प्लान से मिलता जुलता है। लेकिन यह 1GB दैनिक डेटा के साथ 80 दिनों के लिए आता है, साथ ही इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। 

बीएसएनएल का 107 वाली प्लान : इस BSNL Plan में कुल 10GB डाटा दिया जाता है। इस डाटा का इस्तेमाल सिर्फ 30 दिनों तक कर सकते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है।

मात्र 99 रूपये में मिलेगा गूगल नेस्ट मिनी : बीएसएनएल अपने यूजर्स को 99 रुपये प्रति माह में गूगल नेस्ट मिनी और 199 रुपये के मंथली चार्ज पर गूगल नेस्ट हब ऑफर कर रहा है। इसके लिए यूजर को अपने चुने हुए प्लान का 12 या 13 महीने का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। कंपनी का खास ऑफर ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है। इस ऑफर की शुरुआत 799 रुपये के मंथली रेंटल वाले प्लान से होती है।    

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.