apanabihar 2 48

रक्षाबंधन के मौके पर 22 अगस्त को पूरे देश में त्योहार की धूम मची रही, इस दौरान बहन ने अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर त्योहार मनाया। एक तरफ जहां पूरा देश रक्षाबंधन का त्योहार मना रहा था, वहीं दूसरी ओर बिहार (bihar) के सारण जिले में एक भाई को अपनी बहनों से सांपों (snake) को राखी बंधवाना भारी पड़ गया। मनमोहन नाम का शख्स जिस सांप (snake) को राखी बंधवा रहा था उसी के द्वारा डसे जाने से युवक की मौत हो गई। इस हैरान कर देने वाली घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है |

मनमोहन की ये हरकत उसी को भारी पड़ गई और आखिरकार रक्षाबंधन वाले दिन ही उसे अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ा। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मनमोहन दो जहरीले सांपों (snake) को पूछ की तरफ से पकड़ कर उन्हें राखी बंधवा रहा है।

Also read: बिहार में आज इन जिलों में होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

Also read: दरभंगा, समस्तीपुर सहित कई जिलों में बारिश की संभावना, जारी हुआ अलर्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप (snake) मनमोहन की उंगलियों के बीच काट लेता है। सांप (snake) के काटे जाने के बाद भी मनमोहन को अपनी जान का जरा भी डर नहीं लगा और वह कार्यक्रम जारी रखता है। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक तबीयत बिगड़ने के बाद मनमोहन को अस्पताल ले जाने की बजाए उसके घर वाले झाड़-फूंक से उसका इलाज करने लगे।

इतना ही नहीं गांव में किसी को सांप (snake) काटता था तो भी उसके इलाज के लिए मनमोहन को ही बुलाया जाता था। ग्रामीणों का दावा है कि उसके द्वारा बोले गए मंत्रों से सांप (snake) का जहर बेअसर हो जाता था। इस बीच सांप (snake) के काटे जाने से ही मनमोहन की मौत की खबर ने सभी को हैरत में डाल दिया है ।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.